Animal Movie Cast Fees Charges : Check Who's Actors Get High Fees In Animal Movie 


Animal Movie Cast Fees
Animal Movie Cast Fees - 
   

Animal Movie Cast Fees: 

जैसा कि आप लोगों को मालूम है   एनिमल मूवी की ट्रेलर निकल चुकी है और ट्रेलर बहुत ही दमदार और लोगों में रौनक फैलाने वाली निकली है तो ऐसे में यह भी जानना बनता है कि इस मूवी में काम करने वाले एक्टर और एक्ट्रेस ने कितना फीस चार्ज किया है इस मूवी में साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंडाना भी है जो की साउथ की बहुत अच्छी जानी-मानी सुपरस्टार मानी जाती है और एक्टिंग के लिए बहुत उनकी तारीफ की जाती है और उनका हमारे बॉलीवुड में आना बहुत ही अस्चर करने वाली बात है जैसा कि आप ट्रेलर देख चुके होंगे उसमें रणबीर कपूर और उनके पिता थे अनिल कपूर और हीरोइन थी रश्मिका मंडाना और जो विलन का रोल किए हैं वह है हमारे बॉलीवुड के बहुत ही तगड़े और FitMan  बॉबी देओल जो कि इस समय बहुत से फिल्मों में काम कर चुके हैं क्योंकि यह एक समय फिल्मों में काम करना बंद कर चुके थे फिर अचानक उनकी एंट्री वेब सीरीज से होती है वेब सीरीज भी बहुत ही धमाकेदार निकली आप लोगों को मालूम हुआ कि आश्रम वेब सीरीज में बॉबी देओल ने इतना तगड़ा रोल निभाया है कि उनके टक्कर का अभी तक कोई वेब सीरीज नहीं बना। 


Animal Movie Casts Fees In Film :

1.Boby Deol : 

एनिमल मूवी को करने के लिए बॉबी देओल ने चार करोड रुपए फीस चार्ज की है क्योंकि यह एक्टर एनिमल मूवी में वि
Boby deol animal Look - 


एनिमल मूवी को करने के लिए बॉबी देओल ने चार करोड रुपए फीस चार्ज की है क्योंकि यह एक्टर एनिमल मूवी में विलन का रोल निभाया है और अगर उनकी एनिमल मूवी की ट्रेलर देखने में उनकी जो विलेन की एक्टिंग है वह लोगों को देखने लायक है क्योंकि ग्रहण का रोल उन्होंने इतना अच्छे से निभाया है कि लोगों को भी वह आकर्षित होता है और लोग भी जैसे ही एनिमल मूवी थिएटर में आएगी तो लोगों की भीड़ थिएटर में बहुत ज्यादा रहेगी क्योंकि  Animal Movie Trailer इतना अच्छा है तो मूवी कितना अच्छा होगा। माना जाता है कि उन्होंने विलेन की रोल पहले बार इस फिल्म में निभाया है और अगर पहली बार ही निभाया है तो कितना अच्छा से उन्होंने इस किरदार को निभाया है कि लोग देखकर दंग रह गए क्योंकि वह अभी तक हीरो की भूमिका निभाते आ रहे हैं लेकिन इस फिल्म में उन्हें विलन का भूमिका निभाना पड़ा। 


2. Ranveer Kapoor :

रणबीर कपूर बहुत ही फेमस एक्टर है तो इस तरह से देखा जाए तो उनकी जो फीस होती है वह थोड़ा सा ज्यादा होता है बाकी एनिमल मूवी के कास्ट के अलावा  रणबीर कपूर ने एनिमल मूवी में हीरो की भूमिका निभाने के लिए 70 करोड रुपए चार्ज किया है।
Ranvir kapoor Animal Movie Look -


रणबीर कपूर बहुत ही फेमस एक्टर है तो इस तरह से देखा जाए तो उनकी जो फीस होती है वह थोड़ा सा ज्यादा होता है बाकी एनिमल मूवी के कास्ट के अलावा  रणबीर कपूर ने एनिमल मूवी में हीरो की भूमिका निभाने के लिए 70 करोड रुपए चार्ज किया है। रणबीर कपूर ने एनिमल मूवी में सबसे ज्यादा फीस चार्ज किया है और रणबीर कपूर ने एनिमल मूवी में जो हीरो का रोल निभाया है वह बहुत ही तगड़ा और लोगों को बहुत पसंद आया है क्योंकि जो उनका लुक है उन्होंने उसे मूवी में दो लोक अपने थे और उन पर किस तरह के जुल्म हो रहे थे फिर वह एक एनिमल की तरह दरिंदा हो जाता है। 


3.Rashmima Mandana Fees in Animal Movie :

रश्मिका मंडाना ने एनिमल मूवी के लिए हीरोइन की भूमिका निभाने के लिए चार करोड रुपए चार्ज की और इनका जो उसे मूवी में लुक था वह बहुत ही लोगों को लुभाने वाला था
Rashmika mandana -


रश्मिका मंडाना ने एनिमल मूवी के लिए हीरोइन की भूमिका निभाने के लिए चार करोड रुपए चार्ज की और इनका जो उसे मूवी में लुक था वह बहुत ही लोगों को लुभाने वाला था और लोगों ने इस एक्ट्रेस की उसे मूवी में बहुत तारीफ भी की ट्रेलर देखकर क्योंकि यह एक्ट्रेस साउथ की है और पहली बार हमारी बॉलीवुड में इतने खतरनाक मूवी में काम की है तो यह उनके लिए सराहनी की बात है। 

और रश्मिका मंदांना कहना है कि उन्हें अगर बॉलीवुड से और भी मूवी के लिए कम मिलती है तो उन्हें वह अवश्य करेगी क्योंकि वह बॉलीवुड की मूवीस में काम करना खुद को ज्यादा सौभाग्य शाली मानती है। 


4. Anil Kapoor Fees Charge In Animal Movie : 

एनिमल मूवी में अनिल कपूर ने पिता की रोल निभाने के लिए और वह भी सबसे गुस्से ले पिता का रोल उन्होंने इस फिल्म में निभाई है और लोगों को उनके पिता की जो एक्टिंग थी वह बहुत पसंद आई
Anil kapoor -


एनिमल मूवी में अनिल कपूर ने पिता की रोल निभाने के लिए और वह भी सबसे गुस्से ले पिता का रोल उन्होंने इस फिल्म में निभाई है और लोगों को उनके पिता की जो एक्टिंग थी वह बहुत पसंद आई। एनिमल मूवी में देखा गया कि उनके बेटे का रोल प्ले किया है रणबीर कपूर ने और पिता का अनिल कपूर ने अनिल कपूर की पिता की रोल लोगों को बहुत पसंद आया जब उनका ट्रेलर देखा गया तो लोगों ने तो अनिल कपूर को रियल में पिता करने लगे यानी कि पिता होना चाहिए तो उनके जैसे पिता होना चाहिए। एनिमल मूवी के लिए अनिल कपूर ने सिर्फ दो करोड रुपए चार्ज किया है। 


5. Raghav Binani Fees Charge In Animal Movie:

आप लोगों एनिमल मूवी की ट्रेलर में एक नया चेहरा देखा होगा जो चश्मा लगाया रहता है वह इस मूवी में नया किरदार है और उनका नाम है राघव बिनानी और उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए फीस चार्ज किया है 50 लख रुपए क्योंकि भाई
Raghav Binani - 


आप लोगों एनिमल मूवी की ट्रेलर में एक नया चेहरा देखा होगा जो चश्मा लगाया रहता है वह इस मूवी में नया किरदार है और उनका नाम है राघव बिनानी और उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए फीस चार्ज किया है 50 लख रुपए क्योंकि भाई किरदार नया था और एक्टर भी नया था इसलिए उन्होंने सबसे कम फीस चार्ज किया है। 


Animal Movie Release Date : 

एनिमल मूवी बहुत समय बाद बनी है माना जाता है कि इस मूवी को 3 साल पहले ही इस मूवी को बनने के लिए चर्चा चल रही थी । और इस मूवी को बनने में बहुत टाइम भी लगा इसलिए यह मूवी को मर जाता है कि यह 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज होगी। यह मूवी बहुत सी भाषाओं में रिलीज होगी जिसमें हिंदी तमिल तेलुगू मलयालम का कन्नड़ और इंग्लिश में रिलीज होने की बात कही गई है।



Animal Movie Trailer :