KIA Sonet Facelift Car 2024 : Launch in India 998cc इंजन और 5 Seater के साथ, बुकिंग सिर्फ 25,000 में Check Featires, Milage And Price

KIA  Sonet Facelift Car 2024: Launch in India 998cc इंजन और 5 Seater के साथ, बुकिंग सिर्फ 25,000 में Kia  चार varient में मिलने वाला है । 


Kia Sonet FaceLift Car price in India
KIA Sonet FaceLift Car - 


Kia Sonet Facelift Car :

KIA  जो की एक  साउथ कोरिया कंपनी है जो कारों की मैन्युफैक्चरिंग करने में सबसे पहले नंबर पर आता है और यह कंपनी प्रत्येक देश में अपनी मैन्युफैक्चरिंग कारों को व्यापार करती है। लोग साउथ कोरिया की बनी कारों को लेना भी अधिक पसंद करते हैं ऐसे में यह कंपनी नए-नए फीचर्स के साथ कारों को मार्केट में लाता रहता है। साउथ कोरिया की यह कंपनी वर्तमान समय में Kia Sonet Facelift कार की लॉन्च करने की घोषणा की है जो की बहुत जल्द भारत में लांच होने वाला है यह कर भारत में नई फीचर्स और नए अपडेट्स के साथ आने वाला है जिन्हें लोगों को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि किया कंपनी की कर बहुत मजबूत और अच्छे फीचर्स से भरपूर रहते हैं इस कारण भी लोग इन्हें ज्यादा पसंद करते हैं और यह सेफ्टी का भी बहुत ध्यान रखती है, यह गाड़ी फ्यूल टैंक पेट्रोल और डीजल दोनों में मिलने वाला है। 

KIA  ने किया सोनेट की नई कार को 12 जनवरी को भारत में लॉन्च करने जा रही है इस कार में कंपनी ने बहुत सारे कॉस्मेटिक परिवर्तन किए हैं जिसके तहत इस कर की ग्रिल में अपडेट किया गया है और इस कर की एलइडी लाइट्स में भी परिवर्तन किया गया है और उनकी जगह हाई क्वालिटी की ल एलईडी लाइट लगाई है। किया ने नई सोनेट कार को एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों स्थान में नए अपडेट्स किए हैं और कुछ नई फीचर्स इस Car में परिवर्तन किए हैं  जिसके तहत इंटीरियर में कंट्रोल पैनल्स करने में अपडेट्स देखने को मिलेंगे और 360डिग्री की कैमरा देखने को मिलने वाली है।

KIA  Soneta Facelift कार में आपको इसी और साउंड बेस में परिवर्तन देखने को मिलेगा और इसके अलावा इंटीरियर डिस्प्ले को हाई क्वालिटी के साथ परिवर्तन किया गया है। यह कर 5 सीटर के साथ मिलने वाला है इसमें आपको 5 सीट देखने को मिलेंगे जिसमें 6 लोग आराम से बैठ सकते हैं  इस कर की बुकिंग  25,000 मैं बुकिंग होनी है जो भी लोग इस कर को लेना चाहते हैं वह जल्द से जल्द इस कार को 25,000 में बुक कर सकते हैं। 



Kia Sonet Facelift Car Features:

KIA  की ओर से आने वाली कार Kia Sonet Facelift में बहुत से फीचर्स मिलने वाले हैं जिनमें शामिल है -

Engine / Performance :

Kia Sonet Facelift Car में इंजन 998 सीसी से लेकर 1493 सीसी तक रहने वाली हैं क्योंकि सभी अलग-अलग वेरिएंट की अलग अलग इंजन की सीसी देखने को मिलेगी यह गाड़ी 12 जनवरी 2024 को लॉन्च के अनुसार तीन वेरिएंट के बारे में मीडिया के मुताबिक जानकारी दी गई है अर्थात यह गाड़ी तीन वेरिएंट में भारत में लांच होने वाला है और इसमें कलर्स आपको बहुत सारे देखने को मिल सकते हैं। किया सोनेट फेस लिफ्ट कर की इंजन टाइप पेट्रोल और डीजल दोनों में मिलने वाला है यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल दोनों पर चल सकती है इसके अंदर दो टैंक दिए जाएंगे एक टैंक में पेट्रोल और दूसरा में डीजल रहने वाला है। किया कि सभी वेरिएंट में गाड़ी में पावर 82 से 114bhp की रहने वाली है और टॉर्क पावर 115 से 250NM तक मिलने वाला है। यह गाड़ी 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ आने वाला हैहै और दूसरे वेरिएंट की गाड़ी 6 गियर बॉक्स के साथ मिलने वाला है। 


KIA Sonat FaceLift Car Interior Design :

किया सोनेट फेसलिफ्ट कार में इंटीरियर Design में भी बहुत सारे नए अपडेट्स किया ने परिवर्तन की है जिसमें देखने को मिलने वाली है -

इस कार में ड्राइवर डैशबोर्ड में नए अपडेट्स की है जिसके तहत  10.25 इंचेज की  डिजिटल ड्राइविंग डिस्प्ले दी गई है जिस पर ड्राइवर गाड़ी की सभी गतिविधियों को इंडिकेटर के द्वारा देख सकता है । इस डिस्प्ले में ड्राइवर को 360 डिग्री की कैमरा मिलने वाली है जिससे वह पीछे हो रही सभी गतिविधियों को देख सकता है डिस्प्ले में बहुत सारे नए फीचर्स अपडेटेड मिलने वाले हैं। 

इस कार में ऑडियो सिस्टम में 7 बेस ऑडियो जैक साउंड परफॉर्मेंस मिलने वाला है जो की हाई बेस पर आप इस गाड़ी में गाना सुन सकते हैं जिसके साउंड बेस के साथ गुजरने वाला है इस गाड़ी में एक अद्भुत फीचर्स दी गई है जिसकी सहायता से ड्राइवर की सीट को लॉक कर सकते हैं वह भी 4 तारीख कैसे से। इन सभी फीचर्स के साथ इसमें AC की सुविधा भी दी जाएगी जिसे कम और ज्यादा करने की सुविधा दी गई है और वायरलेस मोबाइल चार्जिंग की सुविधा भी दी गई है जिससे आप स्मार्टफोन को वायरलेस चार्जिंग में चार्ज कर सकते हैं । ड्राइवर की हैंडल बार में भी परिवर्तन किया गया है हैंडल की कलर और डिजाइनिंग चेंज किया गया है। 


KIA Sonet Facelift Car Exteroir Design :

Kia Sonet Facelift Car  की बाहरी डिजाइन को कंपनी ने बहुत ही अच्छे से पहले की अपेक्षा परिवर्तन कर डिजाइन किया है जिसके तहत इसके बाहरी डिवाइन में चेंज किए गए हैं और नए परिवर्तन किए गए हैं जिनमें शामिल है -

किया सोनेट facelift  कार के सामने कंपनी की लोगो का डिजाइन ग्रिल के ऊपर दी गई है जिसे देखने में काफी अच्छा लगता है। इसके अलावा गाड़ी में दिल में भी परिवर्तन किया गया है इस गाड़ी में ग्रिल की shape और डिजाइनिंग को नई अपडेट के साथ दिखाया गया हैहै, कर के लेफ्ट और राइट साइड पर एचडी एलइडी लाइट दी गई है जिसमें थोड़े बहुत परिवर्तन किए गए हैं। और इस गाड़ी के सबसे नीचे वाले सामने के भाग जो की टायर की हल्का सा ऊपर होते हैं वहां भी एलईडी लाइट लेफ्ट साइड और राइट साइड लगाए गए हैं और बीच में हल्का सा ग्रिल देखने को मिलता है जिससे गाड़ी देखने में हैवी मॉडल गाड़ी लगता है  दूर से इस गाड़ी के सामने की भाग को देखने से यह बहुत ही पावरफुल गाड़ी जैसे फॉर्च्यूनर जैसे सामने का लुक देखने को मिलने वाली है।

 किया सोनेट फेस लिफ्ट में सनरूफ की सुविधा मिलने वाली है जो की इलेक्ट्रिक होने वाला है इसका कंट्रोल ड्राइवर के सीट के पास रहने वाला है । इस गाड़ी में तीन वेरिएंट और यह बहुत सारे कलर्स में मार्केट में लॉन्च होती ही उपलब्ध होने वाला है, इसके अलावा इस गाड़ी की पीछे का भाग भी नए डिजाइन के साथ देखने को मिलने वाला है जो की देखने में काफी अच्छा  look देता है। 


KIA Sonet FaceLift Car Other Features :

Kia Sonet Facelift कार 5 सीटर के साथ मिलने वाला है जिसमें 6 लोग तक आराम से इस गाड़ी में बैठ सकते हैं और सेट की डिजाइनिंग और कलर चेंज किए गए हैं इन सीटों को लोग अपने अनुकूल नीचे भी कर सकते हैं अर्थात सीटों में सो भी सकते हैं। इस कर में सनरूफ के बगल में एलईडी लाइट देखने को मिलता है जो गाड़ी के अंदर रहने वाला है जिसका उपयोग नाइट में कर सकते हैं। 

और इस गाड़ी में एक की सुविधा पीछे बैठो को भी मिलने वाला है। इस कर में अंदर का स्पेस थोड़ा बड़ा देखने को मिलने वाला है इसमें थोड़ा सा परिवर्तन हुआ है। गाड़ी के पीछे वाले भाग में डिक्की की सुविधा दी गई है जहां पर लोग सामान जैसे बैग और अन्य वस्तुओं को रख सकते हैं। सभी गाड़ियों के वेरिएंट के अनुसार थोड़े बहुत परिवर्तन सभी गाड़ियों में देखने को मिलने वाली है। किया सोनेट की टॉप बेस मॉडल में सेफ्टी के लिए 6 एयर बैग्स की सुविधा मिलने वाली है। 


Kia Sonet FaceLift Car Price :

किया सोनेट फेसलिफ्ट कर की कीमत लगभग 8 लख रुपए से शुरू होने वाला है और 15 लख रुपए तक टॉप बेस मॉडल मिलने वाला है। गाड़ियों की कीमत बेस वेरिएंट के अनुसार होने वाला है  इस गाड़ी की कीमत में अभी परिवर्तन भी हो सकते हैं जैसे यह गाड़ी मार्केट में लांच होगी आप लोग इस गाड़ी की रियल कीमत को जान सकते हैं इसकी एक्स शोरूम प्राइस 80,0000 के आसपास रहने वाली है। 

जो भी लोग किया सोनेट की इस गाड़ी को लेने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उन्हें इस गाड़ी के लिए अब इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि यह गाड़ी 12 जनवरी 2024 को भारत में लांच होने वाला है जिसे आप बुक कर सकते हैं और सबसे पहले इस गाड़ी को खरीद सकते हैं। 


यह भी पढ़ें -  Tata Punch EV New Features के साथ बुकिंग शुरू 21,000 रुपए से


Kia Sonet Facelift Car Booking Price :

Kia Sonet Facelift Car  की बुकिंग शुरू होने की जानकारी प्राप्त हुई है जिसके तहत जिन लोगों को यह गाड़ी चाहिए या जिन लोगों को इस गाड़ी को बुक करना है वह यह गाड़ी को 25,000 में बुक कर सकते हैं। जिसके तहत कंपनी आपको एक हफ्ते का समय देगी और एक हफ्ते के बाद गाड़ी आपके पास होगा इस गाड़ी को बुक करने के लिए आपको इस कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना होगा या आप ऑफलाइन किया सोनेट की ऑटो मोटर्स में जाकर भी इस गाड़ी की बुकिंग कर सकते हैं । 






Post a Comment

0 Comments