One Plus 12 Pro: With Qualcolumm Snapdragen 8 Gen 3 & बैटरी 5400mAh । Check Features, Price and launch Date


One Plus 12 Pro Price
One Plus 12 Pro Price -

One Plus 12 Pro Price in India:

One Plus  कंपनी की ओर से आने वाली नई धमाकेदार फोन वनप्लस 12 और वनप्लस 12 प्रो होने वाली है, यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में बहुत जल्द लांच होने वाला है जो भी इच्छुक ग्राहक इस फोन का इंतजार कर रहे थे उन्हें बहुत जल्द वनप्लस 12 प्रो स्मार्टफोन की लांच होने की जानकारी मिलने वाली है। 

One Plus 12 Pro  नए अपडेट्स और नए फीचर्स के साथ आने वाला है जिसके तहत वनप्लस 12 और वनप्लस 12 प्रो 2 वेरिएंट भारत में लांच होने की जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दी गई है। जिन लोगों को गेम खेलने का बहुत शौक है और भी गेम खेलने के लिए बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन ढूंढ रही है तो वह One Plus 12 Pro स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। One Plus 12 Pro  स्मार्टफोन में प्रोसेसर Qualcolumm Snapdragen 8Gen3 मिलने वाली है जो की गेमिंग प्रोसेसर है। 

वनप्लस 12 स्मार्टफोन भारत में 50, 00 रुपए के आसपास लांच होने वाला है और One प्लस 12 प्रो भारत में 56,000 रुपए के आसपास तक लांच होने वाला है। यह दोनों स्मार्टफोन भारत में बहुत जल्द लांच होने वाले हैं। 

One Plus 12 Pro Features :

One Plus 12 और वनप्लस 12 प्रो में बहुत से नए फीचर्स और नए अपडेट्स के साथ यह स्मार्टफोन भारत में लांच होने वाला है इसके फीचर्स के बारे में -

One Plus 12 Pro Display :

वनप्लस 12 प्रो स्मार्टफोन में डिस्प्ले 6.82 इंचेज की मिलने वाली है और वनप्लस 12 में समान डिस्प्ले साइज मिलने वाली है, दोनों ही स्मार्टफोंस में अमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगा जिसमें रेगुलेशन 1440×3168 तक रहने वाली है । दोनों ही स्मार्टफोन में Bezel Less Punch Hole  डिस्प्ले मिलने वाला है जो की देखने में कैमरा डिस्प्ले के बीच में रहने वाला है। 

One Plus 12 Pro  में डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hzs की मिलने वाली है  और दोनों ही स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट ओं डिस्पले मिलने वाली है। दोनों ही स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मिलने वाली है। 


One Plus 12 Pro Camera : 

Front Camera:

One Plus 12 Pro  स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस के साथ मिलने वाले हैं और यही सामान की कैमरा वनप्लस 12 में मिलने वाली है इस फोन में हाई क्वालिटी और पोट्रेट मॉड में सेल्फी ले सकते हैं। यह दोनों स्मार्टफोन में  4K तक वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। 

Rear Camera:

One Plus 12 Pro स्मार्टफोन में रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस के साथ 48 मेगापिक्सल की अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 64 मेगापिक्सल की टेलिफोटो कैमरा जिसको 3X तक ऑप्टिकल जूम कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन में ट्रिपल सेट अप कैमरा देखने को मिलने वाला है जिसके साथ ड्यूल फ्लैश एलईडी लाइट मिलने वाला है और इस स्मार्टफोन में रियर कैमरे से 8K तक की वीडियो रिकॉर्डिंग का सपोर्ट मिलने वाला है। 


One Plus 12 Pro Operating System:

One Plus 12 Pro  स्मार्टफोन में और वनप्लस दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 14 के साथ आने वाला है जो कि नया अपडेटेड एंड्रॉयड वर्जन है जिस्म की बहुत से नए फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। 

One Plus 12 Phone में Processor बहुत ही दमदार और तगड़ी परफॉर्मेंस की मिलने वाली है जो की है Qualcomm Snapdragen 8Gen 3 इस प्रोसेसर को गेमिंग प्रक्रिया के नाम से जाना जाता है क्योंकि इस प्रोसेसर में गेम को बिना हैंग के और बहुत तेज खेला जा सकता है। 


One Plus 12 Pro Storage :

One Plus 12 Pro  स्मार्टफोन में और वनप्लस 12 में स्टोरेज का कंबीनेशन होने वाला है जिनमें 8GB RAM और 128GB की स्टोरेज मिलने वाला है और 12gb रैंडम एक्सेस मेमोरी के साथ 256 जीबी स्टोरेज मिलने वाला है इसके अलावा यह स्मार्टफोन में स्टोरेज को बढ़ाने की फीचर्स भी दी गई है जिससे की स्टोरेज को बड़ा जा सकता है। 


One Plus 12 Pro Battery Performance:

One Plus 12 Pro स्मार्टफोन में बैटरी 5400 mAH की मिलने वाली यही बैटरी One Plus 12 में मिलने वाली है। कंपनी दावा करती है इस फोन को 2 दिन तक का बैटरी पिकअप मिलती है। 

इस स्मार्टफोन में 100Watt  की सुपरफास्ट VOOC चार्जिंग  सपोर्ट मिलता है, जिससे स्मार्टफोन को बहुत जल्द चार्ज कर सकते हैं।

One Plus 12 स्मार्टफोन में 64 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकती है। 


यह भी पढ़ें - दुनिया की सबसे तेज गेमिंग फोन ASUS ROG 8 PRO : Smartphone देखें फीचर्स और कीमत


One Plus 12 Pro Price :

जानकारी के अनुसार वनप्लस 12 स्मार्टफोन की प्राइस 56000 के आसपास रहने वाला है जो की स्टोरेज के अनुसार कीमत ऊपर नीचे हो सकते हैं। 

One Plus 12 की कीमत लगभग 50,000 रुपए के आसपास होने वाला है ,और स्टोरेज के अनुसार इसकी कीमतों में  परिवर्तन हो सकते हैं


One Plus 12 Pro Release / Launch Date:

One Plus 12 Pro  स्मार्टफोन भारत में लॉन्च की तारीख रिपोर्ट्स के अनुसार 23 जनवरी 2024 को यह स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च हो सकता है। इसकी जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार है डेट में परिवर्तन भी हो सकते हैं। 

जो भी इच्छुक ग्राहक बजट फ्रेंडली और गेमिंग के लिए स्मार्टफोन की खोज कर रहे हो तो वह वनप्लस 12 प्रो को ले सकते हैं, यह फोन में वे सभी फीचर्स हैं जो की एक गेमिंग फोन के लिए होने चाहिए और यह फोन बजट फ्रेंडली फोन में शामिल है ,इसके सभी फीचर्स बहुत अच्छे हैं और लोग इस कंपनी की फोन को लेना भी बहुत पसंद करते हैं। जो भी लोग इस फोन को लेना चाहते हैं । वह ऑनलाइन से ऑफिशल साइट पर जाकर इस फोन को बुक कर सकते हैं अथवा लांच होने के बाद आप इसे मार्केट से या ऑनलाइन साइट से घर बैठे मंगा सकते हैं। 





Post a Comment

0 Comments