Arbaaz Khan Second Marriage: अरबाज खान ने की दूसरी शादी मिले कीमती उपहार उनकी पत्नी कौन है जानें  


Arbaaz Khan Second Marriage: अरबाज खान ने की दूसरी शादी मिले कीमती उपहार उनकी पत्नी कौन है जानें
Arbaaz Khan second Marriage - 


Arbaaz Khan Second Weeding :

अरबाज खान जो की सलमान खान के बड़े भाई हैं उन्होंने दूसरी शादी 24 दिसंबर को अपने परिवार के साथ उन्होंने अपना शादी का जश्न मनाया । अरबाज खान अब शादी के बंधन में बढ़ चुके हैं जैसा कि आप लोगों को मालूम अरबाज खान की पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा लेकिन अरबाज खान और उनकी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ डिवोर्स हो चुका है। उनकी पहली पत्नी के दो बच्चे भी है जो अरबाज खान के साथ रहते हैं और भी बहुत बड़ी भी हो चुके हैं। फिर अरबाज खान ने दूसरी शादी करने की सोची और वे 24 दिसंबर को उन्होंने दूसरी शादी शुरा खान से की है। अब अरबाज खान शादी के बंधन में बंध चुके हैं और वह बड़े खुशी के साथ इस शादी का माहौल को अपने परिवार वालों के साथ मनाया। अरबाज खान की शादी में ज्यादातर परिवार के लोगों को ही देखा गया है जिसमें से उनके भाई सलमान खान और सोहेल खान और उनके पिता और उनकी माता और उनकी बहन और बहुत से परिवार के फैमिली इस शादी में मौजूद थे। अरबाज खान की शादी पूरे परिवार के साथ बड़ी धूमधाम से किया गया और सलमान खान तो अपने भाई की शादी में डांस भी किया। शादी के दौरान अरबाज खान को बहुत सारी उपहार भी मिले हैं जो की बहुत कीमती उपहार है । इस शादी से अरबाज खान की पूरी परिवार खुश है और उनकी पत्नी भी इस शादी से बहुत खुश हैं। 



अरबाज़ खान की शादी में मिले महंगे तोहफे :

अरबाज खान की इस शादी में बहुत सारे महंगे तोफे परिवार के सदस्यों  ने उन्हें शादी में गिफ्ट के रूप में दिए हैं। 



1. Salman Khan 

सलमान खान  अपने बड़े भाई अरबाज खान की शादी से बहुत खुश है और उन्होंने अरबाज खान को  मुंबई में शानदार अपार्टमेंट गिफ्ट के रूप में दिया है जो की बहुत ही आलीशान है। इस अपार्टमेंट की कीमत 20 करोड रुपए मानी जाती है जो की बहुत ही ज्यादा है लेकिन सलमान खान के लिए बहुत छोटी रकम है। 


2.Salim Khan 

सलीम खान जो की सलमान खान और अरबाज खान के पिताजी हैं वे  इस शादी से बहुत खुश है और उन्होंने गिफ्ट के तौर पर उन्हें  मर्सिडीज़ कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत 3 करोड रुपए मानी जाती है। 


3. Malika Arora 

मल्लिका अरोड़ा जोक अरबाज खान की पहली पत्नी थी वह भी इस शादी से बहुत खुश है और उन्होंने इस शादी में अरबाज खान को तोफे के रूप में अरबाज खान और उनकी होने वाली दूसरी पत्नी के लिए रिसेप्शन की ड्रेस मलाइका अरोड़ा ने ही भेजी थी और मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान की दूसरी पत्नी को गिफ्ट के रूप में डाएमंद  नेकलेस दी है जिसकी कीमत 8,00,000 मानी जाती है। 


4. Sohel Khan 

सोहेल खान जोकि सलमान खान और अरबाज खान के छोटे भाई हैं वह अपने बड़े भाई की शादी से बहुत खुश है और उन्होंने इस शादी के मौके पर अपने भैया और भाभी के लिए मालदीप की हनीमून पैकेज बुक कर दी है जिसकी खर्चा 20 लख रुपए मानी जाती है। 



5. Salma Khan 

सलमा खान जोकि सलमान खान और अरबाज खान की माताजी है वीर अरबाज खान की इस शादी से बहुत खुश है और उन्होंने उन्हें शादी के मौके पर  अपनी होने वाली नई बहू को उन्होंने अपनी पुश्तैनी कंगन उन्हें दी है जिसकी कीमत एक करोड रुपए है। 


6. Arhaan Khan 

अरहान खान जोक अरबाज खान के बेटे हैं और सलमान खान के भतीजे हैं वह भी अपने पापा की दूसरी शादी से बहुत खुश है और उन्होंने इस शादी के मौके पर गिफ्ट के रूप में उन्हें  गोल्ड आईफोन 15 प्रो दिए हैं जिसकी कीमत 3,00,000 है। 

अरहर खान अरबाज खान की दूसरी पत्नी और अरहान खान की मां के लिए डायमंड की रिंग दी है जिसकी कीमत 10 लख रुपए बताई जाती है। 


7 . Arpita Khan 

अर्पिता सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान की बहन है  और भी अपने भाई की दूसरी शादी से बहुत खुश है और उन्होंने शादी के मौके पर गिफ्ट के रूप में अपने भैया और भाभी को हायाबूसा बाइक गिफ्ट दिए हैं जिसकी कीमत  40 लख रुपए है और उन्होंने अपनी भाभी को डायमंड इयररिंग दी है जिसकी कीमत 15 लख रुपए है। 



अरबाज खान की दूसरी शादी में बहुत से लोग शामिल हुए थे और सभी ने उन्हें इस शादी के मौके पर गिफ्ट के रूप में कुछ ना कुछ तो फिर दिए हैं। माना जाता है कि सलमान खान की पूरी फैमिली बहुत खुश है और उनकी माता चाहती थी कि उनका बेटा अरबाज खान जल्दी से शादी कर सेटलमेंट हो जाए और उन्होंने आखिर शादी कर ली और अब वह बहुत खुश है । अब बारी है सलमान खान की खान साहब की शादी की सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार रहेगा।