Honda SP125 Bs 6: Buy This Bike In Upto 80,000


Sp125होंडा ने लांच की नया बाइक SP125  इस बार होंडा  ने कमाल  के फीचर्स के साथ इस बाइक को लांच किया है और इसका Price बहुत कम रखा गया है।
Honda SP 125 - 

                


Honda Launches New Bike : 

होंडा ने लांच की नया बाइक SP125  इस बार होंडा  ने कमाल  के फीचर्स के साथ इस बाइक को लांच किया है और इसका Price बहुत कम रखा गया है। होंडा ने इससे पहले बहुत सारे बाइक्स का निर्माण किया है एसपी कैटेगरी में लेकिन जो यह Sp125 होंडा बाइक है उसमें होंडा ने एडवांस फीचर्स के साथ इस बाइक को मार्केट में लॉन्च करने वाला है और इसका दाम भी बहुत अधिक नहीं है अगर मान जाए तो यह बाइक मध्यमवर्गीय लोगों को अधिक पसंद आएगा और लोग इसे पसंद भी करेंगे । इस बाइक की कीमत अलग-अलग राज्यों के अनुसार इसका कीमत भिन्न-भिन्न होगा अगर बात की जाए वे लोग जो मध्य प्रदेश में रहते हैं और जिनका सिटी जबलपुर है तो वह इस बाइक को 90,000 के  आसपास इसे खरीद सकते हैं और कीमत में थोड़े बहुत का उतार चढ़ाव का अंतर होगा।  होंडा ने इस बाइक को दो कलर्स में लॉन्च किया है । Heavy Grey Metallic और Decent Blue Metallic. 


Honda SP125 Features:

1. Digital Meter :


होंडा ने इस बार एसपी 125 में डिजिटल मीटर देखने को मिलेगा जो की एसपी 125  बाइक को देखने में अच्छा लगेगा क्योंकि उसमें एडवांस डिजिटल मीटर दिया गया है जो की बड़े-बड़े रेसिंग बाइक्स में दिया जाता है वह होंडा ने भी डिजिटल मीटर लाकर दिखा दिया जो की बहुत अच्छी बात है। डिजिटल मीटर होने से लोगों को यह फायदा होगा कि वह यह देखेंगे की रियल टाइम उनका कितना फ्यूल बचा है और उनकी गाड़ी क्या माइलेज दे रही है और वह इंडिकेटर को भी देख सकेंगे।  

2. wider Rear  Tyre :


इस बाइक में आपको वाइडर रियर टायर देखने को मिलेगा जो की बहुत ही अच्छी फीचर्स मानी जाती है। पहले एसपी 125 आता था वाइडर रियर टायर के साथ इस टायर के होने से Better Breaking की सुविधा लोगों को मिलेगी  । जिससे लोगों की दुर्घटना होने से बहुत हद तक काम की जा सकती है जो की बाइक्स की ब्रेक ना लगने की वजह से ऐसी दुर्घटना होते थे उन दुर्घटनाओं को विराम  किया जा सकता है  बहुत हद तक। 


3. 125CC BS VI Engine:


होंडा ने एसपी 125 में 125 सीसी bs6 इंजन की सुविधा इस बाइक में दी गई है जो की एसपी 125 के हिसाब से बिल्कुल परफेक्ट दिया गया है।  यह लेटेस्ट इंजन का अविष्कार है इस टाइम का जो की एनवायरनमेंट के लिए भी सही होगा और लोगों की बाइक के अनुसार उन्हें यह एकदम सही परफॉर्मेंस देगा। 


4. Silent Start With ACG:


होंडा ने एसपी 125  में साइलेंट स्टार्ट की एक की सुविधा दी गई है जो की बहुत अच्छी बात है इसमें से आप बाइक को साइलेंट की अवस्था में भी चालू कर सकते हैं और बिना शोर की अपनी बाइक को निकाल सकते हैं। 

5. Side Stand Engine Cut Off : 

Adds To the safety Of the Rider It Cuts off the Ignition if the vehicle is put in gear when the side stand is engaged 

6. Friction Reduction : 


होंडा ने SP125  में Friction Reduction की सुविधा उपलब्ध दी है। 

7. Sharp Led DC HeadLamp 


होंडा ने एसपी 125 में शार्प एलइडी डीसी हेडलैंप की व्यवस्था की गई है जो की आपको रात में बाइक चलाने में आपको दिन जैसा अनुभव होगा क्योंकि इसकी लाइट की प्रकाश बहुत तेज रहेगा जिससे हमें इस रात को भी चलाने में दिन जैसा कंफर्ट फील होगा। 

8. Engine Start/ Stop Switch


होंडा की एसपी 125  में होंडा ने स्टार्ट और स्टॉप की स्विच की सुविधा की गई है जो की इस  कीमत की बाइक के लिए स्टार्ट स्विच बटन का होना बहुत अच्छी बात है क्योंकि होंडा यह स्विच पहले केवल महंगी गाड़ियों में दिया करता था लेकिन अब होंडा ने यह सभी दो पहिया वाहन में स्विच की सुविधा प्रदान की है। 



होंडा ने इसकी टैंक की डिजाइन भी चेंज किया जिसमें डायनेमिक टैंक डिजाइन दिया गया है स्पोर्टी लुक में जो की देखने में बहुत ही स्पोर्टी फील होता है। और टायर्स के बीच में Sporty Stripe  की सुविधा दी गई है जो कि आपकी रीडिंग को बहुत अच्छी बनाता है और आपकी गाड़ी चलाने की परफॉर्मेंस को बहुत अच्छी बनती है। 


Honda Sp125 Specifications:








Honda Sp125 Price Approx. 1,20,000  Different Price in Dist. level