IDFC first Bank Jobs: 5 लाख तक का सालाना पैकेज के साथ निकली मैनेजर की भर्ती। ग्रैजुएट्स के लिए सुनहरा अवसर



IDFC First Bank Recruitment:
IDFC first Bank Recruitment -


IDFC First Bank Recruitment:

IDFC first Bank की ओर से निकली नोटिफिकेशन के अनुसार  आईडीएफसी फर्स्ट बैंक में सीनियर असिस्टेंट रिलेशनशिप मैनेजर की पदों पर भर्ती होनी है। यह पोस्ट बहुत ही दायित्व और जिम्मेदारी वाली पोस्ट होती है जिसे सभी बैंक इस पद की भर्ती के लिए  समझदार और ज्ञानवान उम्मीदवार का चुनाव करते हैं जिसे 2 से लेकर 3 साल तक का अनुभव प्राप्त हो । 
आईडीएफसी फर्स्ट बैंक की ओर से निकली यह भर्ती के अनुसार  उम्मीदवार ऐसी होना चाहिए जो बैंक में ग्राहकों के साथ और कस्टमर का रिटेंशन झेलने वाला होना चाहिए और कस्टमर को अच्छे से  सर्विस देने वाला होना चाहिए।

ऐसे उम्मीदवार जोकि बैंक में जॉब करना चाहते हैं और उन्होंने ग्रेजुएट कंप्लीट कर चुके हैं वे लोग इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। 

बहुत से ऐसे इच्छुक उम्मीदवार होंगे जो की ग्रैजुएट्स की डिग्री कंप्लीट कर और बैंक से संबंधित अनुभव प्राप्त कर चुके होंगे उन लोगों के लिए है सुनहरा अवसर हो सकता है। आईडीएफसी फर्स्ट बैंक मैं निकली सीनियर असिस्टेंट रिलेशनशिप मैनेजर पद के लिए सैलरी सालाना पैकेज 5 लाख से ऊपर दिया जाएगा। सीनियर असिस्टेंट रिलेशनशिप मैनेजर की पद की संख्या बहुत कम है। जूनियर अस्सिटेंट रिलेशनशिप मैनेजर की कार्यशाखा रोलर बैंकिंग में रहेगा। 



Post Name / पद का नाम :

IDFC first Bank द्वारा निकली भर्ती में सीनियर असिस्टेंट रिलेशनशिप मैनेजर पद की भर्ती होनी है। 


Apply Date / आवेदन तिथि : 

इस भर्ती के लिए आवेदन चालू हो चुके हैं जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह उम्मीदवार ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं ऑफिशल वेबसाइट का लिंक नीचे दिया गया है। 


 इसे भी पढ़ें -  THDC Latest Recruitment 2024 वेतन 50000 से ऊपर


Work / कार्य प्रणाली:

. जूनियर अस्सिटेंट रिलेशनशिप मैनेजर का कार्य नई वातावरण को समझना बैंक से रिलेटेड और कस्टमर को समझना  नए का कस्टमर को समझाना और उनको अपनी और अट्रैक्ट करना और स्वयं उनके लिए एक लीडर का रोल निभाना। 


. प्रोडक्ट्स की सेल्स और  नए कस्टमर की डेवलपमेंट की ओर ध्यान देना  और कस्टमर को जिम्मेदारी और दायित्व वाला रोल निभाना  और ग्राहकों के लिए हाई क्वालिटी की सुविधा और कंटेंट प्रदान करना। 


. बैंक की ओर से इनकम सोर्स की बढ़ाने के लिए कार्य करना और ग्राहकों को अपनी ओर अट्रैक्ट करना जिससे कि बैंक और कस्टमर का संबंध अच्छा रहे। 


. कस्टमर द्वारा ली गई EMI  जो कस्टमर डिफॉल्ट साबित हो चुके हैं उन लोगों की कलेक्शन में सहायता करना। 


. लोकल बिल्डर और बिजनेसमैनों से संबंध बनाना और उनसे कम्युनिकेशन करना जिससे कि संबंध अच्छे रह सके। 



Experience / अनुभव :

 इस पोस्ट की भर्ती के लिए उम्मीदवारों के पास खत्म से कम 2 साल का बैंक से संबंधित एक्सपीरियंस होना चाहिए इसके पश्चात ही आवेदन कर सकेंगे। 


Qualifications / योग्यता : 

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को इंजीनियर टेक्नोलॉजी , मैथ्स कॉमर्स ,आर्ट्स, साइंस ,बायोलॉजी , बिजनेस कंप्यूटर आदि का अनुभव  और डिग्री प्राप्त होना चाहिए  । 


Job Location / जॉब छेत्र :

IDFC first Bank द्वारा निकली भर्ती सीनियर असिस्टेंट रिलेशनशिप मैनेजर की जॉब लोकेशन छत्तीसगढ़ होने वाली है । 


Salary / वेतन :

इस भर्ती के लिए वेतन अलग-अलग लोकेशन क्षेत्र के अनुसार दिए जाएगा । सैलानी की जानकारी 5 लाख सालाना की पैकेज दी जाने की नोटिफिकेशन में जानकारी दी गई है। 


Apply link : आवेदन लिंक :

इस लिंक की सहायता से आप अपना आवेदन कर सकते हैं। 

ऑफिशियल लिंकClick Here