Infinix Smart 8 price in India
__Infinix Smart 8 Price 


Infinix Smart 8 Phone 2024: Budget Friendly Smartphone In Low Budget 

जो लोग स्मार्टफोन मार्केट में कम कीमत वाली फोन की तलाश कर रहे हैं और उन्हें बजट फ्रेंडली कम दाम में अच्छी पिक्चर्स वाला फोन ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं तो उन लोगों के लिए सही मौका हो सकता है इस फोन को खरीदने का। यह स्मार्टफोन मार्केट में 7,499 रुपए में लांच होने वाला है। 

इंफिनिक्स भारतीय मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन इंफिनिक्स स्मार्ट 8 फोन की 15 जनवरी को लॉन्च करने वाली है जिसकी कीमत बहुत कम रखी गई है और यह फोन बजट फ्रेंडली के साथ-साथ लोगों के उपयोग के लिए इसमें कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। इंफिनिक्स कंपनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जो भारतीय मार्केट में समय-समय पर स्मार्टफोन नए-नए अपडेट्स के साथ लांच करता रहता है और इस कंपनी की सबसे खास बात यह है कि यह कंपनी स्मार्टफोन बहुत कम दाम में मार्केट में लॉन्च करती है और कैमरा परफॉर्मेंस बैटरी पर परफॉर्मेंस बहुत ज्यादा प्रदान करती है। 

जो भी लोग सस्ती और अच्छी फोन कम दाम में खरीदना चाहते हैं या मार्केट में ढूंढ रही है वह इस फोन को 15 जनवरी के बाद ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों जगह से इस फोन को खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन की बहुत सारी खूबियां है इसमें से कुछ है इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल की कैमरा देखने को मिलने वाली है और 6.6 इंचेज की एचडी डिस्प्ले और यह फोन मीडियाटेक हेलिओ G36 के साथ लांच होने वाला है और इस फोन में बैटरी 5000mAH की मिलने वाली है जिसको आप आराम से दो दिन तक चला सकते हैं। 



Infinix Smart 8 Phone Features:

इंफिनिक्स की ओर से आने वाली स्मार्टफोन इंफिनिक्स स्मार्ट 8 में बहुत सारे फीचर्स मिलने वाले हैं जिनमें शामिल है-

Display:

इंफिनिक्स स्मार्ट 8 फोन में डिस्प्ले की और ध्यान दिया जाए तो इस फोन में डिस्प्ले साइज 6.6 इंचेज के साथ आईपीसी एलईडी डिस्प्ले मिलने वाली है जिसका रेजोल्यूशन रहने वाला है 720×1612 पिक्सल्स की के साथ यह स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। 

Infinix Smart 8 फोन में डिस्प्ले स्क्रीन की रिफ्रेश रेट 90 Hzs की रहने वाली है जो की एक मीडियम रिफ्रेश रेट मानी जाती है और यह फोन में पंच होल डिस्पले मिलने वाली है इसमें की कैमरा डिस्प्ले के बीच में मिलने वाला है जिसे देखने में काफी अच्छा लगता है। इस स्मार्टफोन की ब्राइटनेस 500 नीड्स तक बढ़ाया जा सकता है। 


Operating system :

Infinix Smart 8 फोन एंड्रॉयड वर्जन 13 के साथ है और इस फोन में प्रोसेसर मीडियाटेक हेलिओ G36 रहने वाली है। 

मीडियाटेक हेली ओ G36 को मध्यम प्रोसेसर मानी जाती है क्योंकि इस फोन में हाई क्वालिटी की गेम्स नहीं खेल सकते क्योंकि यह उतना सपोर्ट नहीं कर सकता है इसलिए इसको मध्यम लेवल की प्रोसेसर माना गया है। यह फोन 5G नेटवर्क के साथ मिलने वाला है। 


Storage:

Infinix Smart 8 फोन में स्टोरेज 4GB रेंडम एसिस मेमोरी के साथ 64GB की स्पेस मिलने वाली है और 8GB रैंडम एक्सेस के साथ 128 जीबी की स्पेस मिलने वाली है। 

यह स्मार्टफोन में मेमोरी कार्ड की स्लॉट भी मिलने वाली है इसका उपयोग आप कार्ड लगाकर इस स्मार्टफोन की स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। 


Camera :

Front Camera: Infinix Smart 8 Phone मैं सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस के साथ मिलने वाली है और उसमें एलईडी फ्लैश की सपोर्ट देखने को मिलने वाली है इस फोन में सामने की कैमरे से सेल्फी बहुत अच्छी क्वालिटी की देखने को मिलने वाली है। 

Rear Camera: इंफिनिक्स स्मार्ट 8 फोन में ड्यूल सेटअप की कैमरा मिलती है इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल की व्हाइट एंगल लेंस के साथ मिलने वाली है जिसके साथ एलईडी फ्लैशलाइट की सपोर्ट देखने को मिलेगी। इस स्मार्टफोन में वीडियो रिकॉर्डिंग एचडी क्वालिटी में 30FPS तक कर पाएंगे। 


Batery:

Infinix Smart 8 फोन में 5000 mAH  की दमदार बैटरी मिलने वाली है कंपनी इस स्मार्टफोन की बैटरी की दवा दो दिन तक बैटरी पिकअप देने की बात सामने आई है और इस फोन में चार्जर टाइप सी की उसे सपोर्ट चार्जिंग देखने को मिलेगी जिससे कि फोन तेजी से चार्ज हो सके। इंफिनिक्स की सभी स्मार्टफोन में बैटरी तगड़ी परफॉर्मेंस की देखने को मिलती है। 


यह भी पढ़ें -One Plus 12 Pro: बहुत जल्द लांच होने वाला है ,100 वोल्टेज फास्ट चार्जिंग के साथ सिर्फ 60000 रुपए के अंदर


Infinix Smart 8 Smartphone launch Date:

इंफिनिक्स स्मार्ट 8 स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में 15 जनवरी 2024 से लांच होने वाली है जो भी ग्राहक इस फोन को लेने की सोच रहे हैं वह 15 जनवरी के बाद इस फोन को ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों जगह से खरीद सकते हैं। 


Infinix Smart 8 Price :

इंफिनिक्स की ओर से लांच होने वाली यह स्मार्टफोन इंफिनिक्स स्मार्ट 8 की कीमत मार्केट में 7499 रुपए से शुरू होने वाली है और इसकी कीमतों में बढ़ोतरी स्टोरेज के अनुसार होने वाला है। इंफिनिक्स की यह स्मार्टफोन बहुत कम दाम में मार्केट में लांच होने वाली है जो लोग भी कम दाम में अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन ढूंढ रहे हो तो वे लोग इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।