Lectrix LXS Electric Scoter : 1800W मैक्स पॉवर के साथ , 98km माइलेज के साथ Down Payment मात्र 20,000 । बैटरी चार्ज सिर्फ 3 घंटे में ,अभी Book करें 


Lectrix LXS EV Scoter Price
Lectrix LXS EV Scoter Price - 


Lectrix LXS  Scoter :

वर्तमान समय में इलेक्ट्रिक वाहनों का मार्केट में होड मचा हुआ है लोग इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदना पेट्रोल वाहनों की अपेक्षा अधिक लोक इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर आकर्षित हो रहे हैं। ऐसे में इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनियां भी पीछे नहीं है इलेक्ट्रिक गाड़ियां निर्माण करने वाली कंपनियों में भी होड़ लगी हुई है । 

Lectrix LXS  ने नए इलेक्ट्रिक  स्कूटर को मार्केट में लॉन्च किया है यह स्कूटर 1800 वाट की मैक्स पावर के साथ मिलने वाली है और बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटर को यह टक्कर देने वाली है। इस स्कूटर वजन भी बहुत कम है और इस स्कूटर की टॉप स्पीड 50 किलोमीटर से अधिक बताई गई है और इस स्कूटर में सबसे खास फीचर यह स्कूटर की बैटरी 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी क्योंकि बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लेती है लेकिन इस स्कूटर में आप बहुत जल्द बैटरी चार्ज कर पाएंगे। यह स्कूटर मार्केट में चार कलर वेरिएंट में आने वाला है जिनमें शामिल है -

. Electric Red 
. Azure Blue 
. Moody Orange 
. Zing Black 

इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस 91,000 से शुरू हो जाती है। 



Lectrix LXS EV Scoters Features :


 Power / Performance 

Lectrix LXS इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में हाई परफार्मेंस की लायन बैटरी देखने को मिलने वाली है जो 1800 वाट की मैक्स पावर प्रोड्यूस करने वाली है,और 1200 वाट की रेटेड पावर जेनरेट करने वाली है स्कूटर में  Max Torqe 12Nm की बिल्ली वाली है। 

इस बाइक की रीडिंग रेंज 89 किलोमीटर है और यह बाइक की टॉप स्पीड 50 किलोमीटर होने वाली है जो की काफी अच्छी स्पीड परफॉर्मेंस देखने को मिलती है। 




 Battery 

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर में बैटरी Lion पॉलीमर की हाई परफॉर्मेंस फीचर्स के साथ मिलने वाली बैट्री कैपेसिट 2.3kwH की मिलने वाली है । इस बैटरी में चार्जर आउटपुट 48V , 15A की मिलने वाली है। स्कूटर की बैटरी फुल चार्ज होने में 3 घंटे का समय लगा जो की बहुत फास्ट चार्ज होने वाला है लेकिन इसमें फास्ट चार्जर की सपोर्ट नहीं मिलने वाला है । इस बाइक में ओडोमीटर डिजिटल मिलने वाला है इस स्कूटर की बैटरी की गारंटी 3 साल तक की कंपनी के द्वारा मिलने वाली है । 



Tyres 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में टायर ट्यूबलेस मिलने वाली है, व्हील टाइप स्टील की मिलने वाली है और इस स्कूटर की सामने की व्हील साइज 10 इंच की रहने वाली है और पीछे की टायर की साइज भी 10 इंच रहने वाली है । 



Weight 

स्कूटर का वजन लगभग 100 किलोग्राम होने वाला है जो की बहुत हल्का रहने वाला है यह स्कूटर , इस स्कूटर में सीट हाइट 760mm की मिलने वाली है स्कूटर की ओवरऑल हाइट 1260mm की मिलने वाली है। 

इस स्कूटर की भार क्षमता 150 किलोग्राम की है इस बाइक में 150 किलोग्राम तक के समान रख सकते हैं । 



यह भी पढ़ें - KTM Duke 125 Model 2024 सिर्फ 47,000 में खरीदें 200 सीसी सेगमेंट की बाइक को टक्कर देने वाला



Lectrix LXS EV Down Payment Process :

जो भी इच्छुक उम्मीदवार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को देना चाहता है उसको डाउन पेमेंट कितना देना होगा तो आप लोगों को बता दे इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस 90,000 से ज्यादा होने वाला है। इस स्कूटर को आप 20000 से लेकर 30000 तक जमा करके आप इस स्कूटर को घर ले जा सकते हैं। स्कूटर को डाउन पेमेंट में लेने के लिए आपके पास निम्न डॉक्यूमेंट की आवश्यकता होगी जो आपके पास होने चाहिए जिनमें शामिल है - 

. पैन कार्ड

. आधार कार्ड

. बैंक पासबुक

. आपका सिबिल स्कोर अच्छा होना चाहिए

. फोटो और सिग्नेचर



Lectrix LXS EV Scoters Price :

इस स्कूटर की एक्स शोरूम प्राइस 91,235 है। आप इस बाइक को शोरूम जाकर कम कीमत पर ले सकते हैं और अगर यह स्कूटर को आप ऑनलाइन से बुक करते हैं तो आपको बहुत हद तक छूट मिल सकती है । जो भी इच्छुक ग्राहक यह इलेक्ट्रिक बाइक को लेना चाहते हैं वह कंपनी से इस स्कूटर को फाइनेंस पर भी उठा सकते हैं जो की बहुत कम कीमत में आपको फाइनेंस पर मिलने वाली है।