Oppo Reno 11 Pro 5G Price : 5000mAh की बैटरी और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर के साथ 80W फास्ट चार्जिंग ,कीमत लगभग 35,000 रुपए से शुरू 



Oppo Reno 11 Pro Price
Oppo Reno 11 Pro 5G - 


Oppo Reno 11 Pro 5G Price :

Oppo एक चीनी कंपनी है जो स्मार्टफोन का निर्माण करती है यह कंपनी बहुत जल्द भारतीय मार्केट में एक धमाकेदार स्मार्टफोन को लोगों के बीच लाने वाला है। भारत में यह कंपनी ओप्पो रेनो 11 प्रो 5G फोन को लॉन्च करने वाला है उसके साथ किस फोन के अन्य वेरिएंट भी लॉन्च करने वाला है जिनमें शामिल है ओप्पो रेनो 11 5G ओप्पो रेनो 11 प्लस 5G 

भारतीय मार्केट में यह फोन 12 जनवरी को लांच होने वाली है इस फोन में ओप्पो ने नए फीचर्स के साथ लॉन्च करने वाली है  यह फोन में बैटरी 5000maH की देखने को मिलने वाली है ,और इसमें कैमरा 50 मेगापिक्सल और इस फोन का Processor मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 इस फोन में मिलने वाला है। इस फोन में 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ पंच होल डिस्पले देखने को मिलने वाला है।

Oppo Reno 11 सीरीज की आने वाली सभी स्मार्टफोन में फीचर्स समान ही मिलने वाले हैं प्रो को छोड़कर और इन सभी स्मार्टफोन की कीमत में परिवर्तन होने वाले हैं सभी की कीमत अलग-अलग होने वाली है। जो भी इच्छुक ग्राहक ओप्पो रेनो 11 के सीरीज को लेना चाहते हैं वह 12 तारीख से इस फोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह से खरीद सकते हैं। 



Oppo Reno 11 Pro 5G  Features :

ओप्पो रेनो 11 प्रो 5G फोन में बहुत सारे नए अपडेट्स देखने को मिलने वाले हैं जिन अपडेट्स में शामिल हैं -


Display : 

ओप्पो रेनो 11 प्रो 5G फोन में डिस्प्ले साइज 6.7 इंचेज की फुल अमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है ओप्पो रेनो 11 सीरीज में सभी स्मार्टफोन डिस्प्ले साइज समान ही रहने वाले हैं। 

इस फोन में 120Hzs की रिफ्रेश रेट मिलने वाली है जिससे फोन स्मूथली और बहुत फास्ट चलने वाला है। इस फोन में पंच होल डिस्पले मिलने वाला है जिसमें सेल्फी कैमरा बीच में देखने को मिलने वाली है। 



Operating System :

Oppo Reno 11Pro 5G स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 14 अपडेट के साथ मिलने वाली है इस फोन में प्रोसेसर बहुत तगड़ी मिलने वाली है जो है Qualcomm Snapdragen 8 Plus Gen 1 के साथ ऑक्टा कोर 3.4GH के साथ आने वाला है। यह फोन नेटवर्क टाइप 5G सपोर्ट मिलने वाला है इस फोन की प्रोसेसर में गेमिंग बहुत अच्छे से खेल सकते हैं जो लोग गेम खेलने के लिए तगड़ी परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हो तो वह इस फोन को ले सकते हैं। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6 दी गई है । 



Rear Camera :

ओप्पो रेनो 11 प्रो 5G स्मार्टफोन में कैमरा ट्रिपल सेटअप देखने को मिलने वाला है  जिम 50 मेगापिक्सल की  वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल की अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा  के साथ यह फोन देखने को मिलने वाला है जिस्म की आप हाई क्वालिटी की 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं और इस फोन में फोटो को जूम करने की कैपेसिटी बहुत अच्छी दी गई है जिससे आप फोटो को पास से देख सकते हैं । 



Front Camera :

ओप्पो रेनो 11 प्रो 5G स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा जो की फ्रंट कैमरा होता है 32 मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस के  साथ मिलने वाला है जिसमें 4K तक वीडियो रिकॉर्डिंग और हाई क्वालिटी की फोटोस इस फोन से क्लिक कर सकते हैं। 



Storage :

ओप्पो रेनो 11 की सीरीज में आने वाली दोनों स्मार्टफोन में स्टोरेज 12GB+ 256 जीबी राम तक की रहने वाली है जिसमें दो वेरिएंट शामिल है 8GB प्लस 128 जीबी रैम और दूसरा 12gb प्लस 256 जीबी रैम इस फोन में रैम स्टोरेज को बढ़ाने की सुविधा भी होने वाली है। 



Battery :

ओप्पो रेनो 11 प्रो 5G स्मार्टफोन में बैटरी 4600mAh की मिलने वाली है और ओप्पो रेनो 11 में 5000maH  की तगड़ी परफॉर्मेंस वाली बैटरी देखने को मिलने वाली है। इस फोन को आप दो दिन तक आराम से चला सकते हैं यह कंपनी की दवा है  दोनों ही स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गई है जिसके तहत 68 वोट की फास्ट चार्जिंग यूएसबी केबल टाइप सी ओप्पो रेनो 11 प्रो 5G फोन के लिए दी गई है। 67W की चार्जर ओप्पो रेनो 11 5G स्मार्टफोन के लिए दी गई है जिससे कि आप स्मार्टफोन को फास्ट चार्ज कर पाएंगे । 


यह भी पढ़ें - सैमसंग गैलेक्सी s24 अल्ट्रा भारत में लॉन्च देखें कीमत और फीचर्स कैसे खरीदें फोन को


Oppo Rene 11 Series 5G Phone Price :

ओप्पो रेनो 11 5G सीरीज फोन में आने वाले दोनों वेरिएंट की कीमत अलग अलग है जिसमें से ओप्पो रेनो 11 5G स्मार्टफोन की कीमत 28,000 रुपए से शुरू होने वाली है और ओप्पो रेनो 11 5G प्रो स्माटफोन की कीमत लगभग 35,000 से शुरू होने वाला है। मार्केट में आने के बाद यह फोन की कीमतों में थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव हो सकता है। दोनों स्मार्टफोन की कीमतों में स्टोरेज के अनुसार कीमत परिवर्तन हो जाएंगे। 




Buy Process :

ओप्पो रेनो 11 5G सीरीज स्मार्टफोन को जो भी इच्छुक ग्राहक लेना चाहता है वह इस फोन को ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं और लंच होने के पश्चात इस फोन को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह से खरीद सकते हैं ऑनलाइन से यह फोन आपको फ्लिपकार्ट और अमेजॉन जैसी वेबसाइट से फाइनेंस पर फोन ले सकते हैं जो की ऑनलाइन शॉपिंग से फायदे होने वाले हैं।