Vivo X100 Series Launch In India : Come With 120W Fast Charging & Mediatek Dimensity 9300 Processor Check This Phone Features and Buy Online  


Vivo X100 Series Launch In India
Vivo X100 - 



Vivo X100 Smrtphone :

VIVO की ओर से आने वाला धमाकेदार स्मार्टफोन जो 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ और 5400maH तगड़ी परफॉर्मेंस बैटरी के साथ भारत में लांच होने वाला है इस फोन में 120 वोल्टेज की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट टाइप सी मिलने वाला है जो कि फोन को 20 मिनट में 100% तक चार्ज कर सकता है।

 वीवो स्मार्टफोन मार्केट में दिनों दिन अपने फोंस को नए-नए अपडेट्स के साथ मार्केट में लॉन्च करता है जिसे खरीदने के लिए लोगों की होड़ लगी रहती है क्योंकि वो की स्मार्टफोन बहुत ही स्मूथली चलने वाले और दिखने में भी काफी अच्छे लगते हैं। इसलिए भी लोग Vivo की स्मार्टफोन को रखना ज्यादा पसंद करते हैं और माना जाता है कि वो की कैमरा क्वालिटी के कारण भी लोग इस फोन के ओर आकर्षित होते हैं। 

यह फोन बहुत जल्द भारतीय मार्केट में लांच होने वाला है इस फोन की प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 Vivo V3 चिप के साथ आने वाला है। यह फोन Vivi की ओर से आने वाला वीवो X- Series की फोन Vivo X100 और Vivo X100 Pro  बहुत जल्द भारत में लांच होने वाला है। इस फोन की कीमत लगभग  70,000 रुपए बताई जाती है कीमतों में अंतर फोन की स्टोरेज के अनुसार उतार चढ़ाव होता रहेगा। 



Vivo X100 Series Specifications : 

Vivo की ओर से आने वाले नए स्मार्टफोन वीवो x100 और x100 प्रो फीचर्स के बारे में जो तगड़ी फीचर्स के साथ मार्केट में लांच होने वाला है इसके फीचर्स है - 


 Camera - 

Vivo X100 स्मार्टफोन की फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल के साथ आने वाली है और Vivo X100 प्रो फोन की कैमरा भी लगभग समान होने वाला है इसमें 32 मेगापिक्सल की  वीडियो कॉलिंग Front कैमरा आपको देखने को मिलेगी। फ्रंट कैमरे की फोटो क्वालिटी आपको बहुत अच्छी देखने को मिल सकती है इस फोन में। 


इस फोन की Rear Camera 50MP + 50MP +50MP  ट्रिपल कैमरा के साथ आने वाला है इस फोन की रियर कैमरे की क्वालिटी बहुत ही हाई क्वालिटी फोटोस और वीडियो इस फोन में देखने को मिलेगी। इस फोन में आपको नाइट पोट्रेट मॉड मिलने वाली है जिससे कि आप नाइट में भी  दिन जैसी फोटोस निकाल पाएंगे । 



Display : 

Vivo की इस फोन में आपको डिस्प्ले 6.78 inches  की मिलने वाली है और यह फोन में आपको अमोलेड डिस्पले देखने को मिलने वाली है जिसमें कि आप हाई क्वालिटी और फुल स्क्रीन के साथ वीडियो देखने का मजे ले सकते हैं । इस फोन की स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120Hz  की मिलने वाली है इस फोन को आप बिना हैंग के स्मूथली के साथ चला सकते हैं। इस फोन में आपको किसी भी प्रकार की डिस्प्ले से संबंधित हैंग देखने को नहीं मिलेगी। इस फोन में वीडियो रिकॉर्डिंग 4K तक कर सकते हैं। 


Processor : 

Vivo X100 फोन में Processor - Mediatek Dimensity 9300  Vivo V3 Chip के साथ मिलने वाली है ,यह Processor बहुत ही तागड़ी परफॉर्मेंस वाला होता है जिसमें आप गेमिंग को अल्ट्रा एचडी क्वालिटी में बिना लेग आराम से खेल सकते हैं । 

जिन लोगों को गेम खेलने का बहुत शौक है और भी एक अच्छा सा गेमिंग फोन ढूंढ रहे हैं तो वह इस फोन को खरीद सकते हैं और Free Fire, Call Of Duty , PUBG जैसे गेम को हाई क्वालिटी में खेल सकते हैं । 



Andriod :

यह फोन एंड्रॉयड वर्जन 14 के साथ लांच होने वाला है एंड्रॉयड वर्जन 14 में बहुत सारे फीचर्स है जिन्हें आप सिर्फ एंड्रॉयड 14 सपोर्ट फोन में ही देख सकते हैं। यह फोन 5G सपोर्ट के साथ मिलने वाला है। 



Storage :

Vivo  की ओर से आने वाला यह फोन में  8Gb + 128 Gb का कांबिनेशन 12GB + 256GB होने वाला है। इस फोन की कीमतों में स्टोरेज के कारण इस फोन की कीमत बढ़ सकते हैं। 



Battery :

इस फोन में बैटरी 5000maH की दमदार परफॉर्मेंस वाला मिलने वाला है जिसे कंपनी दावा करती है 2 दिन तक आप इसे Normal मोड में चला सकते हैं। Vivo x100 Pro में  बैटरी 5400maH  मिलने वाली है , इस फोन में 120 वाट की चार्जर टाइप सी के साथ मिलने वाला है जो कि फोन को 20 मिनट में 100% तक चार्ज कर सकता है आप लोगों को ज्यादा समय चार्जिंग के लिए टाइम स्पेंड नहीं करना पड़ेगा। 



Price :

Vivo X100  फोन की कीमत  64,000 से  मार्केट में लॉन्च हो सकती है इसकी कीमतों में उतार चढ़ाव हो सकता है। यह फोन में स्टोरेज के अनुसार कीमतों में बढ़ोतरी हो सकती है। 


Vivo X100 Pro  फोन की कीमत  लगभग 90,000 से शुरू होने वाला है  जिसकी कीमतों में स्टोरेज के अनुसार वृद्धि हो सकती है।

 

यह भी पढ़ें - Top 5 Smartphone In Low Budget Buy Online in Chief Rate



Buy Online :

जो भी ग्राहक इस फोन को लेना चाहते हैं या जिन लोगों को यह फोन पसंद है वह इस फोन को ऑनलाइन से अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन साइट से खरीद सकते हैं और आजकल ऑनलाइन साइट से किस्त पर भी मोबाइल मिलने लगे हैं जिन्हें आप महीने में कुछ अमाउंट किस्त के रूप में जमा कर फोन प्राप्त कर सकते हैं और हर महीने किस्त भेज सकते हैं। यह फोन मार्केट में बहुत जल्द आने वाला है तो आप लोग इस फोन को मार्केट में जाकर भी खरीद सकते हैं।