Motorala Moto G34 5G Phone : 50MP कैमरे के साथ  Snapdragon 695 Processor के साथ कीमत Approx 10,999 Check Features, Storages & Buy Online/Offline



Moto g34 5g Price
Moto G34 5G Price - 



Moto G34 5G Phone Launch : 

Motorola की ओर से आने वाली 5G स्मार्टफोन जो बहुत जल्द मार्केट में लांच होने वाली है  मोटरोला समय-समय पर मार्केट में मोबाइल्स निकालती रहती है जो की अच्छे फीचर्स और स्टोरेज कैमरा परफॉर्मेंस वाले स्मार्टफोन का निर्माण करती है। मोटरोला की ओर से लांच होने वाली स्मार्टफोन Moto G35 5G मोबाइल है जो बहुत जल्द मार्केट में आने वाली है यह फोन लोगों को बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन होने वाला है क्योंकि इस फोन की कीमत बहुत कम रखी गई है। मोटरोला अपनी सभी स्मार्टफोन में स्टोरेज और कैमरा परफॉर्मेंस बहुत अच्छा देने वाले स्मार्टफोन में सबसे पहले आते हैं। 

Moto G34 5G स्मार्टफोन 5000maH बैटरी परफॉर्मेंस के साथ मार्केट में लांच होने वाला है और इस फोन में प्रोसेसर स्नैपड्रेगन 695 देखने को मिलने वाली है जो की एक अच्छी खासी प्रोसेसर मानी जाती है इस प्रकार में आप गेम हाई क्वालिटी में खेल सकते हैं। 
इनके अलावा मोटरोला की इस स्मार्टफोन में कैमरा भी बहुत अच्छी हाई क्वालिटी की मिलने वाली है जिसमें कैमरा 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल की बैक कैमरा देखने को मिलने वाली है इसमें कि आप 4K में वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। यह फोन मार्केट में तीन कलर्स में लांच होने वाला है जिन्हें आप बहुत जल्द मार्केट में देख सकते हैं। 



Moto G34 5G Features :


. Display :

Moto G34 5G स्मार्टफोन में इस फोन की डिस्प्ले साइज 6.5 इंच की एचडी डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है  इस फोन में आईपीसी एलसीडी डिस्प्ले मिलने वाली है इसमें आप हाई क्वालिटी में वीडियो और फोटोस देख सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 120Hz की रिफ्रेश रेट देखने को मिलने वाली है  इस फोन को आप बिना हैंग हुए बहुत तेज गति से चला सकते हैं । 
मोटो G34 5G फोन की डिस्पले रेजोल्यूशन 720× 1600 पिक्सल्स की रहने वाली है। 


. Back Camera :

Moto G34  5G Smartphone की पीछे की कैमरा 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल की ड्यूल कैमरा के साथ यह फोन मिलाने वाला है। कैमरे के साथ में इस फोन में फ्लैशलाइट एलईडी भी मिलने वाला है इस फोन की कमरे में आप एचडी फोटो क्लिक कर सकते हैं और वीडियो थे पैनोरमा मोड में बना सकते हैं इस फोन में वीडियो 1080@30fps तक के बना सकते हैं। 



. Front Camera :

इस फोन में फ्रंट कैमरा आपको 16 मेगापिक्सल की मिलने वाली है जो की सेल्फी कैमरा रहने वाली है इस कमरे में आप एचडी हाई क्वालिटी में सेल्फी ले सकते हैं। सेल्फी कैमरे से वीडियो 1080@30pfs तक के बना सकते हैं। 

. Storage :

यह फोन मार्केट में दो स्टोरेज के साथ आने वाला है जिनमें शामिल है पहले यह फोन 6GB + 64GB के साथ आने वाला है और दूसरा वेरिएंट 8GB + 128 जीबी के साथ मिलने वाला है। 
इस फोन में आपको माइक्रो एसडी कार्ड की सुविधा भी मिलने वाली है जो कि बाकी 5G स्मार्टफोन में नहीं मिलती है । 


. Fingerprint :

मोटरोला की इस फोन में फिंगरप्रिंट स्मार्टफोन के साइड माउंट में दिया जाएगा  बाकी स्मार्टफोन फोन में फिंगरप्रिंट ओं डिस्पले या मोबाइल के बैक साइड के बीच में होता है लेकिन इस फोन में स्मार्टफोन के साइड में जहां पर लॉक का बटन दिया होता है वहीं से यह फिंगरप्रिंट का काम करेगा। 



. Operating System :

मोटरोला की यह फोन मोटो G34 5G एंड्रॉयड वर्जन 13 के साथ मिलने वाला है इस फोन में प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 695 मिलने वाला है जो की बहुत ही अच्छा और परफॉर्मेंस वाला processor माना जाता है । स्मार्ट फोन की मुख फीचर प्रोसेसर होता है जिससे कि स्मार्टफोन के बारे में मालूम होता है कि फोन कैसा चलने वाला है यह उसके प्रोफेसर पर डिपेंड करता है। 


. Network :

Moto G34 Smartphone जोकि मोटरोला की ओर से लांच किया गया है यह स्मार्टफोन नेटवर्क टाइप 5G के साथ मिलने वाला है इस फोन में आप 5G नेटवर्क का लाभ उठा पाएंगे। 



. Battery :

Moto G34 5G स्मार्टफोन में बैटरी 5000maH की मिलने वाली है यह बैटरी लायन पॉलीमर के साथ मिलने वाली है। यह फोन की बैटरी पैक मिलने वाली है जो कि नॉन रिमूवल रहने वाली है। इस फोन को आप आराम से दो दिन तक चला सकते हैं।
इस फोन में 20 वाट टर्बो  टाइप सी चार्जिंग सपोर्ट मिलती है जिससे कि आप स्मार्टफोन को टाइप सी के साथ फास्ट चार्जिंग कर सकते हैं। 


. Phone Colors :

यह फोन मार्केट में तीन कलर्स के साथ लांच होने वाला है जिनमें शामिल है -

. Charcol Black Colour 

. Ice Blue Colour 

. Ocean Green Colour 


. Moto G34 5G Launch Date In India :

Moto G34 5G भारत में 9 जनवरी 2024 को लांच होने वाला है जो भी ग्राहक इस फोन को लेना चाहते हैं वह जो जनवरी से इस फोन को ले सकते हैं । 


Price :

Moto G34 5G Smartphone  की कीमत लगभग 10,999 रुपए रहने वाली है इस फोन की कीमत में परिवर्तन स्टोरेज के अनुसार हो सकता है। 


यह भी पढ़ें - Poco X6 Pro Price : Check Features And Storage Buy Online Soon As Soon Limited  Offer



Moto G34 5G Buy Online :

जो भी ग्राहक मोटो G34 5G स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं या जो भी इच्छुक कस्टमर है जो इस फोन को लेना चाहते हैं वे मोटरोला की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इस फोन को खरीद सकते हैं और लांच होने के बाद आप इस फोन को ऑनलाइन जैसे फ्लिपकार्ट और अमेजॉन जैसी ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर भी खरीद सकते हैं और इस फोन को आप लांच होने के बाद मार्केट में मोबाइल दुकान पर भी ले सकते हैं ।